80km के माइलेज के साथ लांच हुई 2024 Hero Splendor Bike सस्ती कीमत पर, देखें धांसू फीचर और शोरूम कीमत

2024 Hero Splendor Bike : भारत की जानी पहचानी हीरो मोटर्स कंपनी द्वारा 2024 मॉडल नया हीरो का बाइक लॉन्च किया है जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है, हीरो स्प्लेंडर बाइक भारत में सबसे ज्यादा बिक्री होने वाली बाइक है इसका एक और नया अवतार लॉन्च किया गया है अगर आप इसे खरीदने का सोच रहे हैं तो लिए आज हम आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी बताने वाले हैं।

दोस्तों हीरो मोटर्स कंपनी द्वारा आप लोगों के लिए 2024 Hero Splendor Bike लॉन्च किया है जिसमें आपको नए फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इस बाइक के दीपावली पर चल रहे ऑफर सहित फीचर से एवं महत्वपूर्ण जानकारी बताने वाले हैं।

Hero Splendor Bike का नया अवतार लांच हुआ

हाल ही में हीरो मोटर्स निर्माता वहां कंपनी द्वारा नया हीरो स्प्लेंडर लॉन्च किया गया है जिसमें आपको नए टेक्नोलॉजी पर आधारित फीचर पेश किए गए हैं इस बाइक में आपको कई वेरिएंट और रंग देखने को मिल जाते हैं, आप सभी लोगों को पता होगा कि हीरो द्वारा पहले मॉडल बाइक काफी ज्यादा पसंद की जाने वाली है जिसका एक और नया मॉडल लांच हुआ है जिसके लिए काफी लोग इंतजार कर रहे हैं तो आप सभी का इंतजार खत्म हो चुका है।

Hero Splendor Bike New फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर के फीचर्स की बात की जाए तो इस बाइक में आपको पहले के मुकाबले थोड़े अलग फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो अपनी और लोगों को आकर्षक कर रहे हैं, इस बाइक में आपको स्मार्ट कनेक्टिविटी और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ऑडोमीटर स्पीडोमीटर टेकोमीटर ट्रिप मीटर कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इसके अलावा इसमें ट्यूबलेस और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, मोबाइल अलर्ट कॉल अलर्ट जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत और खरीददारी के बारे में

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक बहुत ही लोकप्रिय बाइक है। इसकी कीमत थोड़ी-थोड़ी बदलती रहती है, लेकिन अभी इसकी शुरुआती कीमत लगभग 88,423 रुपये से शुरू होती है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको कई तरह के विकल्प मिल जाएंगे।

  • कई तरह के मॉडल: स्प्लेंडर प्लस में आपको कई तरह के मॉडल मिल जाएंगे। इनमें से कुछ मॉडल थोड़े महंगे होते हैं।
  • त्योहारों पर छूट: अगर आप दिवाली या नवरात्रि जैसे त्योहारों पर बाइक खरीदते हैं तो आपको कई तरह के ऑफर मिल सकते हैं जैसे कि कैशबैक या पुरानी बाइक एक्सचेंज पर छूट।
  • किस्तों में खरीदें: अगर आपके पास एक साथ सारी रकम नहीं है तो आप इसे किस्तों में भी खरीद सकते हैं। आपको बस थोड़ी सी रकम देनी होगी और बाकी रकम आप बाद में किस्तों में चुका सकते हैं।
  • ऑन रोड प्राइस: बाइक की कीमत के अलावा आपको कुछ और पैसे भी देने होंगे जैसे कि रोड टैक्स, इंश्योरेंस आदि। इस सबको मिलाकर ही बाइक की कुल कीमत होती है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक अच्छी बाइक है और आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं। आप चाहें तो इसे एक साथ पैसे देकर खरीद सकते हैं या फिर किस्तों में भी खरीद सकते हैं। अगर आप त्योहारों के समय बाइक खरीदते हैं तो आपको अच्छे ऑफर मिल सकते हैं

Note* अधिक जानकारी के लिए आप बाइक शोरूम जा सकते हैं या फिर ऑनलाइन भी जानकारी ले सकते हैं

Leave a Comment

Join WhatsApp Group!
close