1036 रुपए की आसान किस्तों पर घर लाए Hero HF Deluxe बाईक, देखे पूरा प्लान

Hero HF Deluxe Bike : भारतीय ऑटोमोबाइल सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली ये बाईक है और इस बाईक में बेहतर स्पेसिफिकेशन भी देखने को मिलते है जिसमे आपको बेहतरीन प्रदर्शन भी देखने को मिलते है जिसकी वजह से इस बाईक को इतना पसंद किया जाता है

Hero HF Deluxe बाईक की बात करे तो इस बाईक को किसान से लेकर हर कोई पसंद करते है क्युकी इसमें आपको पावरफुल इंजन और शानदार फीचर्स के साथ देखने को मिल जाते है जिसमे आपको बेहतरीन स्पेसिफिकेशन भी देखने को मिल जाते है तो आइए जानते हैं इस बाईक के बारे में

यह भी पढ़े : Pulsar NS 160 बाईक की हेकड़ी निकालने आई TVS Apache RTR 160 बाईक, शानदार परफॉर्मेंस के साथ

Hero HF Deluxe Bike Engine

Hero HF Deluxe बाईक के इंजन की बात करे तो इस बाईक में आपको पावरफुल इंजन देखने को मिल जाति है जिसमे आपको अधिकतम दमदार इंजन देखने को मिल जाति है और इस बाईक में आपको डिजिटल सब कुछ इस बाईक को मिल जाता है।

Hero HF Deluxe बाईक के इंजन की बात करे तो इस बाईक में आपको 98.9सीसी का सिंगल सिलेंडर पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है जिसमे आपको 8000Rpm पर 8.2 Bhp की पावर और 6000Rpm पर 8.5Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करती है जिसमे आपको 4 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है जिसमे आपको 70kmpl का माइलेज देती है।

यह भी पढ़े : इस धनतेरस पर खरीद ले आए Hf Deluxe Bike पर मिल रहा ₹10,350 का बंपर डिस्काउंट ऑफर

Hero HF Deluxe Bike Features

Hero HF Deluxe बाईक के फीचर्स की बात करे तो इस बाईक में आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते है जिसमे आपको बेहतरीन स्पेसिफिकेशन भी देखने को मिल जाते है जिसमे आपको डिजिटली फीचर्स देखने को मिलते है।

Hero HF Deluxe बाईक के फीचर्स की बताए तो इस बाईक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, सेल्फ स्टार्ट बटन, साइड स्टैंड इंडिकेटर, फ्यूल इंजेक्शन, एलईडी हैडलैंप, ब्रेक लाइट, टर्न इंडिकेशन, सस्पेंशन, ड्रम ब्रेक जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है।

यह भी पढ़े : 90km के माइलेज के साथ लांच हुई Hero Splendor Bike सस्ती कीमत पर, देखें धांसू फीचर और शोरूम कीमत

Hero HF Deluxe Bike Price

Hero HF Deluxe बाईक के प्राइस की बात करे तो इस बाईक में आपको अलग अलग शहरों के हिसाब से और अलग अलग वेरिएंट के हिसाब से इस बाईक की प्राइस आपको मिलता है जिसमे आपको कई कलर ऑप्शन और और कई वेरिएंट भी देखने को मिल जाति है जिसकी प्राइस आपको 65000 रुपए एक्सशोरूम प्राइस तक जाती है। जिसकी प्राइस 85000 रुपए एक्सशोरूम प्राइस तक जाती है।

Leave a Comment

Join WhatsApp Group!
close