लॉन्च हुई 68kmpl के बेहतरीन माइलेज के साथ Hero Glamour बाईक, देखें फीचर्स और शोरूम कीमत

Hero Glamour Bike : भारतीय ऑटोमोबाइल सेगमेंट में Hero की बाईक को बहुत ज्यादा पसंद की जाती है जो की अपने ग्राहकों को देखते हुए बेहतर कार को मार्केट में पेश करती रहती है उसी को देखते हुए Hero कंपनी ने ऑफिस वालो के लिए बेस्ट ऑप्शन चुनकर लाया गया है और इस बाईक का लुक भी काफी अच्छा दिया गया है।

Hero Glamour बाईक में आपको पावरफुल इंजन और shanda फीचर्स के साथ लेस की गई है उसी को देखते इस बाईक को पसंद करते है और अभी तो किसान भी इस बाईक को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है तो आइए जानते हैं इस बाईक के बारे में विस्तार से

यह भी पढ़े : स्पोर्टी लुक के साथ आई Hero Xtreme बाईक पावरफुल इंजन के साथ, जाने कीमत

Hero Glamour Bike Engine

Hero Glamour बाईक के इंजन की बात करे तो इस बाईक में आपको पावरफुल इंजन देखने को मिल जाते है और इस बाईक ऐसा डिजाइन किया गया है की इसका इंजन भी बाहर नही दिखता है उसी को देखते हुए आरामदायक सीट के साथ लेस की गई है।

Hero Glamour बाईक के इंजन की बारे में बात करे तो इस बाईक में आपको 125सीसी का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है जिसमे आपको 7000RPM पर 10.53Bhp की पावर और 6000Rpm पर 10Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करती है और इस बाईक में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है जो की 68kmpl का माइलेज देती है।

यह भी पढ़े : इस धनतेरस पर खरीद ले आए Hf Deluxe Bike पर मिल रहा ₹10,350 का बंपर डिस्काउंट ऑफर

Hero Glamour Bike Features

Hero Glamour बाईक के फीचर्स की बात करे तो इस बाईक में आपको काफी आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते है जिसमे आपको बेहतर परफॉमेंस भी देखने को मिलजाते है और इस बाईक के लाइट में भी बहुत ज्यादा फोकस देखने को मिलता है।

Hero Glamour बाईक के फीचर्स की बताए तो इस बाईक के आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, सेल्फ स्टार्ट बटन, साइड स्टैंड इंडिकेटर, फ्यूल इंजेक्शन, एलईडी हैडलैंप, ब्रेक लाइट, ब्लुटूथ कनेक्टीविटी, मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है।

यह भी पढ़े : 80km के माइलेज के साथ लांच हुई TVS Sport Bike सस्ती कीमत पर, देखें धांसू फीचर और शोरूम कीमत

Hero Glamour Bike Price

Hero Glamour बाईक के प्राइस की बात करे तो इस बाईक की प्राइस आपको अलग अलग शहरों और अलग अलग वेरिएंट के हिसाब से देखने को मिल जाति है जो को कई कलर ऑप्शन और कई वेरिएंट में देखने को मिल जाति है। जिसकी प्राइस 85000 रुपए एक्सशोरूम प्राइस से टॉप रेटेड 99000 रुपए एक्सशोरूम प्राइस तक जाती है।

Leave a Comment

Join WhatsApp Group!
close