मात्र 1 लाख में खरीद ले आये Tvs Apache 160 Bike, शानदार माइलेज धाँसू फीचर्स देखे पूरी डिटेल्स

Tvs Apache 160 Bike : भारतीय बाजार में टीवीएस निर्माता कंपनी द्वारा स्पोर्टी लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ बाइक पेश की जाती है। भारती बाजार में टीवीएस कंपनी द्वारा लॉन्च की जाने वाली Tvs Apache 160 Bike को आज के समय युवा पीढ़ी द्वारा ज्यादा पसंद किया जा रहा है जो बेहतरीन फीचर्स के साथ और माइलेज भी बढ़िया देती है। आई आज हम आपको पूछ के माध्यम से इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी देते हैं।

टीवीएस की इस बाइक में काफी ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं जो लोगों को लोकप्रिय बनती है इस गाड़ी में आपको धांसू फीचर मिल जाते हैं और बजट भी बहुत ही कम है जिससे आप सभी लोग इसे खरीद सकते हैं आप इस मॉडल को महज काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Tvs Apache 160 Bike के धांसू फीचर्स

Tvs Apache 160 Bike के अंदर आपको स्मार्ट फीचर देखने को मिल जाते हैं जैसे कि टर्म व्हाइट टर्न नेविगेशन और फ्यूल वार्निंग एंड एसिस्ट,कॉल अलर्ट, मेसेज अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी इस बाइक में मिलती है। अगर एडवांस फीचर्स की बात की जाए तो इसमें सपोर्ट अर्बन और रेन मोड पेश किए गए हैं जो की राइड के लिए सबसे ज्यादा परफेक्ट है।

Tvs Apache 160 Bike का इंजन

अगर टीवीएस के इंजन की बात की जाए तो इस बाइक में आपको 159.7 सीसी का फॉर स्ट्रोक इंजन देखने को मिलता है जो की 17.75 PS की शक्ति और 13.n.m का टॉर्क जनरेट करता है इस बाइक में पांच स्पीड में मैन्युअल गियर बॉक्स सेटअप जोड़ा गया है। अगर इसके माइलेज की बात की जाए तो यह बाय 50 से 60 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Tvs Apache 160 Bike एक्स-शोरूम कीमत

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यहां पर हम आपको बता दें इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत प्राइस शुरुआती ₹1,24,870 से शुरू हो जाती है वहीं अगर आप डुएल चैनल एब्स के साथ खरीदने हैं तो आपको इस टॉप मॉडल वेरिएंट की कीमत ₹1,39,470 एक्स शोरूम है।

वहीं अगर इसके ऑन रोड की कीमत की बात करें तो आपको बता दे 144000 से शुरू होकर 152000 तक ऑन रोड कीमत है। अगर आपके पास इतना बजट नहीं है और आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप आपको 7618 रुपए की डाउन पेमेंट करना होगा जिस पर आपको 10% की ब्याज दर से 3 साल तक ₹5227 का भुगतान करना होगा।

Read Also : मात्र ₹20000 की कीमत मे खरीद ले आए घर Honda Activa 7G मिलेगा 65 kmpl माइलेज, देखें शानदार फीचर्स और शोरूम कीमत

13 thoughts on “मात्र 1 लाख में खरीद ले आये Tvs Apache 160 Bike, शानदार माइलेज धाँसू फीचर्स देखे पूरी डिटेल्स”

Leave a Comment

Join WhatsApp Group!
close