90km के माइलेज के साथ लांच हुई Hero Splendor Bike सस्ती कीमत पर, देखें धांसू फीचर और शोरूम कीमत

Hero Splendor Bike : हीरो मोटर्स कंपनी भारत की विश्वसनीय एवं लोकप्रिय और सबसे ज्यादा अपने ग्राहकों को आकर्षक करने वाली कंपनी है। हाल ही में हीरो निर्माता कंपनी द्वारा नई बाइक लॉन्च की है अगर बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए हीरो स्प्लेंडर बाइक नया मॉडल आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। आज हम जानेंगे इसके फीचर्स और शानदार माइलेज के बारे में…

तो दोस्तों आज हम आप सभी लोगों को Hero Splendor Bike के नवीनतम अपडेट्स के बारे में बताने वाले हैं अगर आप इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप हीरो स्प्लेंडर बाइक के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करने के बाद खरीद सकते हैं लिए आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से Hero Splendor Bike के सभी फीचर्स और इंजन एवं कीमत के बारे में बताने वाले हैं।

Hero Splendor Bike का नया मॉडल लांच हुआ

हाल ही में हीरो निर्माता कंपनी द्वारा भारतीय बाजार में नए लुक के साथ आकर्षक डिजाइन के साथ हीरो स्प्लेंडर बाइक पेश की है जिसमें काफी वेरिएंट और कई रंग देखने को मिलते हैं, Hero Splendor Bike भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है इससे नए मॉडल के साथ लांच किया है जिसमें नई तकनीकी के आधार पर फीचर्स और डिजाइन में बदलाव किया गया है आइये इसके पूरी जानकारी जान लेते हैं।

Hero Splendor Bike का दमदार इंजन

अगर हीरो स्प्लेंडर के नए मॉडल में इंजन की बात की जाए तो हीरो की इस नई बाइक में आपको 97.02 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूलर इंजन दिया रहता है जो की 8.02ps की अधिकतम शक्ति और 8.005 nm का tork अधिकतम जनरेट करता है। इस बाइक का बेस्ट परफॉर्मेंस देखने को मिलता है और इसके रेटिंग की बात की जाए तो ग्राहकों आप ही ज्यादा इसे पसंद किया है।

बाइक ओनर की मुताबिक इस बाइक का माइलेज 70 से 80 किलोमीटर को देखने का दावा किया गया है और यह बाइक सबसे ज्यादा माइलेज देने के साथ-साथ इसका लुक और फीचर्स के कारण यह बाइक सबसे ज्यादा लोकप्रिय मानी जाती है।

Hero Splendor Plus के फ़ीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें काफी ज्यादा बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं जैसे कि इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज,लो फ्यूल इंडिकेटर के अलावा इसमें कई फीचर्स देखने को मिलते हैं।

यही नहीं इसमें आपको ट्यूबलेस टायर देखने को मिलते हैं और आगे डिस ब्रेक और चार्जिंग करने के लिए चार्जिंग की सुविधा एवं ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिल जाती है जैसे आप कॉल अलर्ट मैसेज अलर्ट अपने मोबाइल में ही पता पता कर सकते हैं इसके अलावा इसमें कई आरामदायक और नई टेक्नोलॉजी के साथ फीचर्स पेश किए गए हैं।

Hero Splendor Plus ऑन रोड प्राइस

अगर आपने इस बाइक को खरीदने का प्लान बना लिया है तो आपको बता दें इस बाइक में आपको चार वेरिएंट और साथ क्लास देखने को मिलते हैं और इसके पहले वेरिएंट की कीमत ₹88423 से शुरू हो जाती है और आपको i3s वेरिएंट की कीमत ₹89,691 एवं टॉप मॉडल वेरिएंट की कीमत ₹91,343 है। दीपावली एवं नवरात्रि पर खरीदने हैं तो आपको कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर ऑफर के अलावा कहीं ऑफर समेत में आपको मिल जाएंगे।

अगर आप इसे डाउन पेमेंट यानी की किस्तों पर खरीदना चाहते हैं तो आपको न्यूनतम राशि जमा करके इसे अपने घर पर ला सकते हैं अगर आप किस्तों पर खरीदना चाहते हैं तो आपको कुछ ही राशि की जरूरत होती है उसके बाद आपको शेष राशि पर ब्याज लगने के बाद जो आपको किस्त बताई जाती है उसे हर महीने जमा करनी होती है।

30 thoughts on “90km के माइलेज के साथ लांच हुई Hero Splendor Bike सस्ती कीमत पर, देखें धांसू फीचर और शोरूम कीमत”

Leave a Comment

Join WhatsApp Group!
close